सोमवार, 30 अक्तूबर 2017

लड़की की ना हो सके आधार से पहचान, सिर के साथ हथेली काट ले गए बलात्कारी

लड़की की ना हो सके आधार से पहचान, सिर के साथ हथेली काट ले गए बलात्कारी

उत्तर प्रदेश के औरया शहर से सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां गांव के खेत में एक युवती की लाश मिली. खेत में युवती के शव की खबर जंगल में आग की तरह फैलने के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने शव की शिनाख्त करने की कोशिश की, लेकिन युवती का सिर और दोनों हथेलियां कटी मिलीं. ये है मामला

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के भाऊपुर गांव का है. जहां खेत में एक युवती का शव दो टुकड़ों में मिला है. युवती के शरीर पर मात्र अंडरगारमेंट्स ही थे. उसका शव उल्टा पड़ा हुआ था. सूचना पर भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे एसपी संजीव त्यागी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच की.

रेप की आशंका

शव की हालत और मौके पर खून पड़ा होने के कारण ग्रामीण युवती के साथ रेप के बाद हत्या किए जाने की आशंका जता रहे हैं. ग्रामीणों का कहना है कि युवती का किसी बड़े घराने से संबंध लग रहा है. वहीं आशंका है कि कोई बाहरी इस घटना को अंजाम देकर भाग निकला है.

सर और हाथ काटकर ले गये साथ

ग्रामीणों के मुताबिक, हत्यारे ने बड़ी ही चालाकी से वारदात को अंजाम दिया है. जो युवती को मारने के बाद, उनके हाथ के पंजे और उसका सिर भी काटकर अपने साथ ले गए. आशंका है कि हत्यारों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया होगा. इसके बाद पहचान मिटाने के लिए नृशंस तरीके से उसकी हत्या कर दी गई. फिलहाल एसपी ने जांच के आदेश दे दिए हैं और पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें